कौन है Erika Packard ? खतरों के खिलाड़ी 12 में आएगी नज़र

Erika packard
Who is Erika Packard?

जल्दी ही टीवी पर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 आने वाला है जो आजकल खूब चर्चा में है। इस शो के कई कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठ चुका है और जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है एरिका पैकर्ड। कौन है एरिका पैकर्ड क्या काम करती हैं और बॉलीवुड से इनका क्या नाता है वह सब लोग नहीं जानते हैं तो आइए एरिया के बारे में कुछ बातें जानते हैं।

कौन है Erika Packard ?

Erika Packard हिंदी फिल्मों में विलेन रह चुके गैविन पैकर्ड की बेटी है। गैविन पैकर्ड हिंदी फिल्मों के एक खूंखार विलेन थे। 90 के दशक में गैविन ने कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाया था। जिनमें तड़ीपार, चमत्कार, मोहरा, यह है जलवा जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। गैविन पैकर्ड नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर भी थे। गैविन ने संजय दत्त और सुनील दत्त के अलावा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तक को भी ट्रेनिंग दी थी। 2012 में गैविन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। गैविन की दो बेटियां हैं। एक बेटी एरिका पैकर्ड है और दूसरी कैमिली कायला पैकर्ड है। एरिका बचपन से ही साइकोलॉजी पढ़ना चाहती थी लेकिन उनकी मां ने उन्हें मॉडलिंग में किस्मत आजमाने की सलाह दी।

मॉडल है Erika Packard

कौन है Erika Packard ?
Erika Packard

Erika Packard मॉडलिंग और फैशन जगत का जाना माना नाम है। एरिका का बैकग्राउंड भले ही फिल्मी रहा हो लेकिन उन्होंने मॉडलिंग में किस्मत आजमा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई। एरिका एक मॉडल है और वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके काफी ज्यादा फालोवर हैं। एरिका टॉप डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी है। इतना ही नहीं एरिका कई बड़ी एजेंसियों के साथ भी काम कर चुकी हैं।

* Shilpi Raj का पूरा वायरल MMS Video, जानिए कैसे करे Download? 2022 yes

शक्ति कपूर के बेटे से रिश्ता

एरिका और शक्ति कपूर की बेटे सिद्धार्थ कपूर से उनका संबंध था। इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। लगभग 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। खबरें यहां तक थी कि इन दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन इसकी सही पुष्टि नहीं की गई। आज अगर एरिका की बात करें तो वह शार्दुल मेहता को डेट कर रहे हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

* क्या Jannat Zubair को डेट कर रहे Faisal Shaikh? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी 0

ऐसी न्यूज़ और टिप्स के लिए विजिट करे

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me
Spread the love

3 thoughts on “कौन है Erika Packard ? खतरों के खिलाड़ी 12 में आएगी नज़र”

Leave a Comment