Shilpi Raj का पूरा वायरल MMS Video, जानिए कैसे करे Download? 2022 yes

Download Kre shilpi Raj Ka MMS: 1 मिनट में डाउनलोड करे Shilpi Raj का पूरा वायरल MMS विडिओ, जानिए कैसे करे ? आप में से कई लोगों को पता होगा कि पिछले कुछ दिनों से मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वायरल हो रहा है, एमएमएस वायरल होने के बाद देश में सिर्फ शिल्पी राज की ही चर्चा हो रही है.

Shilpi Raj
Image credit goes:- betultalks.com

भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो सबसे पहले लोग सिंगर शिल्पी राज के एमएमएस की बात करने लगते हैं. आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में नजर आ रही हैं. और शिल्पी राज के इस वीडियो की देशभर में चर्चा हो रही है. शिल्पी राज के साथ आपत्तिजनक रूप में नजर आने वाले शख्स का नाम बताया जा रहा है- विजय कुमार शिल्पी राज और विजय एक दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे हैं। और दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं।

* 1 Shilpi Raj का गाना Sprite Out देखें वीडियो

* 1 ऐसे देखे भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का Viral MMS Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Shilpi Raj का MMS

भोजपुरी Shilpi Raj राज एमएमएस वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर शिल्पी राज और एमएमएस – यूट्यूब, इंस्टाग्राम, इसे टेलीग्राम और फेसबुक समेत कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है।

* क्या Jannat Zubair को डेट कर रहे Faisal Shaikh? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी 0
* Yes Poonam Pandey नशे में वीडियो वायरल हुआ ट्रोल- लोगों ने कहा- कपड़े ठीक से पहन लेते 2022

इतना ही नहीं शिल्पी राज का वीडियो भी लिंक के जरिए Whatsapp पर शेयर किया जा रहा है। तो अगर आपने अभी तक एमएमएस वायरल वीडियो नहीं देखा है, तो अब आप 1 मिनट में पूरा वीडियो देख पाएंगे – वीडियो देखने के लिए, आप बस नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप में जाएं और आप पूरा वीडियो देख पाएंगे वहां से एच.डी.

वीडियो वायरल होने के बाद आया Shilpi Raj का बयान

वायरल वीडियो के बाद शिल्पी राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने इस एमएमएस को फर्जी बताया है। शिल्पी राज ने रोते हुए लोगों से अपील की कि मैं तुम्हारी बेटी, किसी की बहन हूं। मुझे बदनाम मत करो। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मैं इस वीडियो में दिख रही लड़की नहीं हूं. शिल्पी राज ने कहा कि एमएमएस वायरल कर हमें फंसाया जा रहा है। मुझे फंसाने और बदनाम करने के लिए मेरा नाम जोड़कर इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का रिएक्शन

MMS के वायरल होने के बाद वही कुछ लोग शिल्पी राज के इस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं कि इस एमएमएस को खुद शिल्पी राज ने वायरल किया है। लोगों की माने तो शिल्पी राज ने अपने आने वाले वीडियो को हिट करने के लिए ऐसी साजिश रची है।

शिल्पी राज ने इस एमएमएस को दो गाने ‘गोवा बीच’ और ‘पियाजी के मोचिया जान मारेला’ को हिट बनाने के लिए वायरल किया था। जैसे शिल्पी राज चाहती थीं, और वहां भी हुआ, इन वीडियोज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ बड़ी कामयाबी हासिल की है.

लोगों की माने तो उनके बॉयफ्रेंड ने जानबूझकर ऐसा वीडियो वायरल किया है. लोगों का मानना ​​है कि वायरल एमएमएस एक बुनी हुई साजिश का हिस्सा है। खैर, हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि लोगों द्वारा लगाए जा रहे आरोप कितने सही हैं। इसमें कौन सही है और कौन गलत।

ऐसी न्यूज़ और टिप्स के लिए विजिट करे

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me



Spread the love
ऐसे करे Instagram से कमाई Instagram पर अपने पहले 100k Follower पाए इन ट्रिक्स से Father’s Day पर इन क्वोट्स को पापा को भेज कर उनको स्पेशल फील कराए। यहाँ देखे U.P बोर्ड के कक्षा 10 , 12 का रिजल्ट Whatsapp पर डिलीट किये मैसेज ऐसे देखे
%d bloggers like this: