स्कूल यूनिफार्म में सड़क पर डांस करने लगी एक लड़की देखे फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड करने लग जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । यहाँ आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । कही किसी का डांस वायरल हो रहा है तो कही किसी का गाना वायरल हो रहा है । ये सब तो अब आम बात हो गई है , लोग खुद को फेमस करने के चक्कर में तरह तरह की हरकत करते है ।

स्कूल यूनिफार्म में सड़क पर डांस करने लगी एक लड़की देखे फिर क्या हुआ

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की अपने स्कूल यूनिफार्म में सड़क के किनारे से जा रही होती है और अचानक से सड़क के बीच में जाके डांस करने लगती है ।

लड़की ने सड़क के बीच डांस कर लगा दिया जाम

वीडियो में आप देख सकते है की कैसे रेड सिग्नल पर गाड़ियों के खड़े रहने पर अचानक से एक लड़की अपने स्कूल बैग को फैक कर सड़क के बीच जा कर डांस करने लगती है । लड़की की यह हरकत देख कर लोग काफी हैरान है ।
अभी यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और इसमें लाखो में व्यू आ चुके है , लेकिन वीडियो में दिख रही लड़की के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है ।

 “इंटरनेट महंगा ही अच्छा था”

आपको बता दूं कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर राजा बाबू यूजर आईडी से इस वीडियो को अपलोड किया गया है। और इस वीडियो के ऑप्शन में लिखा गया है। “इंटरनेट महंगा ही अच्छा था” बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए जिंदगी में।आपकी इस बारे में क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताये ।

Home page Follow me
GOOGLE NEWSFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me
Facebook Follow me
Telegram Follow me
Spread the love