Sargam Koushal बनी Mrs. World 2022 | Mrs. World 2022 कौन है ?

Mrs. World 2022 :- जम्मू की बेटी Sargam Koushal ने Mrs. World 2022 का खिताब अपने नाम करके देश का नाम रोशन कर दिया है। उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल है , और उनके घर पर बधाई देने वालो की लाइन लगी हुई है ।

Sargam Koushal

कौन है Sargam Koushal (Mrs. World 2022)

सरगम पेशे से एक शिक्षिका है । उनकी शिक्षा में विशेष रूचि है । वह चाहती है शिक्षकों को उनका पुराना सम्मान मिलना चाहिए । सरगम अभी अमेरिका में है । और उनके जनवरी में जम्मू आने की संभावना है । सरगम के पति नवसेना में है । और उनकी ड्यूटी मुंबई में है ।सरगम के पिता का नाम GS Koushal है ।

सरगम का विवाह भारतीय नौसेना में लेफ्टिनेंट कमांडर आदित्य मनोहर शर्मा से हुआ है। सरगम के पिता का नाम जीएस कौशल और माता मीना कौशल हैं। इससे पहले सरगम ने मुंबई में आयोजित मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीता था। मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीतने के बाद सरगम जम्मू आई थीं। अनुभवों को सांझा करते हुए उन्होंने बताया कि मिस इंडिया वर्ल्ड बनने तक पति का बड़ा योगदान रहा है।

Avneet Kaur ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, फैंस हुए फिदा

उन्होंने ही पहला मॉडलिंग कांट्रेक्ट दिलवाया था। मॉडलिंग से पहले सरगम शिक्षका थी, लेकिन मॉडलिंग का शोक हमेशा से था। पति का तबादला मुंबई में होने के बाद मॉडलिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि पापा का सपना था की मॉडलिंग करूं।

Mrs. World 2022 कौन है ?

Sargam Koushal

सरगम कौसल के पिता का क्या नाम है ?

सरगम के पिता का नाम GS Koushal है ।

सरगम कौसल किस शहर से है ?

जम्मू

क्या सरगम की शादी हुई है ?

हां

सरगम के हस्बैंड का नाम क्या है ?

आदित्य मनोहर शर्मा

सरगम का प्रोफेशन क्या है ?

सरगम पेशे से एक शिक्षिका है ।

सरगम की age क्या है ?

32 year

ऐसी और न्यूज़ के लिए हमें फॉलो करे –

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me
Spread the love

Leave a Comment

%d bloggers like this: