Yes Poonam Pandey नशे में वीडियो वायरल हुआ ट्रोल- लोगों ने कहा- कपड़े ठीक से पहन लेते 2022

Poonam Pandey का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रोल मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने लॉकअप शो में अपनी पहचान बनाई, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि अगर वह अपने कपड़े पहनती है तो पूनम पांडे को क्रॉप टॉप के कारण सुनना पड़ता है। हाल ही में लॉकअप शो खत्म हुआ है। l Poonam Pandey को लॉकअप शो से एक अलग पहचान मिली है.

Poonam Pandey
Image Credit:- betulmedia.com

बीच सड़क पर आम से Poonam Pandey ने की ऐसी हरकत :

लॉकअप शो अब खत्म हो गया है। लेकिन पूनम पांडे आए दिन नई सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हुआ है. और इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर वीडियोग्राफर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जब से यह वीडियो वायरल भयानी के अकाउंट से शेयर किया गया है, तब से यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, देखिए ये वीडियो उसके बाद पूनम पांडे के फैंस कमेंट कर रहे हैं. उस पर बहुत कुछ और झूठ बोल रहा है। आइए जानते हैं ऐसा क्या था इस वीडियो में जिसकी वजह से पूनम पांडे को ट्रोल होना पड़ा है

Poonam Pandey क्लब में थीं सारा खान के एक्स हसबैंड के साथ :-

Poonam Pandey का वीडियो वायरल होने के बाद साफ दिख रहा है कि पूनम पांडेय सारा खान के पूर्व पति के साथ नाइट क्लब में डांस करती नजर आईं. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि पूनम पांडे शराब के नशे में थीं और उन्हें होश भी नहीं था. डांस करते हुए डीजे फर्श पर लेटने लगता है, पूनम पांडे जब ऐसी हरकत करती हैं तो अली मर्चेंट उन्हें लेने आ जाते हैं। फिर दोनों डीजे पर डांस करने लगते हैं, पूनम पांडे को इस तरह की नर्वस देकर उनके फैन्स को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. जबकि पूनम पांडे ने लॉकअप शो में अपने व्यवहार और अभिनय से अपनी पहचान बनाई। लेकिन पूनम पांडे का इस तरह का वीडियो देखने के बाद उनके फैंस में गुस्सा है और वो काफी हैरान हैं.

* Shilpi Raj का पूरा वायरल MMS Video, जानिए कैसे करे Download? 2022 yes

ऐसी न्यूज़ और टिप्स के लिए विजिट करे

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me
Spread the love

3 thoughts on “Yes Poonam Pandey नशे में वीडियो वायरल हुआ ट्रोल- लोगों ने कहा- कपड़े ठीक से पहन लेते 2022”

Leave a Comment

%d bloggers like this: