Crush Meaning in hindi / क्रश का अर्थ क्या है?

CRUSH आज कल युवाओ में यह शब्द आम हो गया है । लेकिन पुरानी पीढ़ी के लोग के लिए ये शब्द बिलकुल नया है । और अगर आप को भी क्रश का मतलब नहीं पता है तो ये लेख आप के लिए ही है । क्योकि आज हम आप को Crush Meaning in hindi के बारे में बताने वाले है ।

crush meaning
crush meaning

My Crush Meaning in hindi

क्रश का अर्थ होता है वह लड़की या लड़का जिस पर दूसरे लड़के या लड़की का दिल आ गया हो , लेकिन उसने उसको बताया नहीं है ।” सोशल मीडिया पर यह शब्द बहुत ही पॉपुलर हो गया है । अब तो हर कोई सोशल मीडिया पर You are my crush , First crush , Your crush , जैसे शब्दो का अधिक प्रयोग करने लगे है ।

* 20 की उम्र में कहर ढा रही Avneet kaur शेयर की एक और बोल्ड फोटो 
* Anjali Arora का वायरल वीडियो देखिए यहां

आज कल लोगो को किसी को देखते ही क्रश होने लगता है , लेकिन उनको ये पता नहीं होता है की ये क्रश नहीं अट्रैक्शन है । और कुछ समय के बाद उनका ये अट्रैक्शन ख़तम होने लगता है ।आज कल के युवा क्रश के चक्कर में अपना समय ख़राब कर रहे है ।

Crush होना सही है या गलत

भाई मेरी मानो तो ये क्रश वगैरा से दूर रहो तो अच्छा है । अभी तुम अपना कैरियर बनाओ , अब मान लो कटरीना कैफ तुम्हारी क्रश है , लेकिन क्या वो ये जानती है की तुम कौन हो . वो तुम्हारी क्रश है लेकिन क्या तुम उसके क्रश हो । कभी नहीं हो सकता । अब इसके चक्कर में तुम अपना करियर ख़राब कर लो तो ये भी सही बात नहीं है । ये मेरा पर्सनल ओपेनियन था । बाकी आप लोग खुद समझदार है ।

FAQ

You are my crush meaning in hindi?

आप मेरी पसंद हो

Love Crush Meaning?

क्रश का अर्थ होता है वह लड़की या लड़का जिस पर दूसरे लड़के या लड़की का दिल आ गया हो , लेकिन उसने उसको बताया नहीं है ।”

National Crush Meaning?

वह लड़का या लड़की जो राष्ट्रीय स्तर पर लोगो का क्रश हो ।

उम्मीद करता हूँ आप को Crush Meaning in hindi समझ में आ गया होगा । ऐसे ही और ज्ञान की बाते और न्यूज़ के लिए हमें फॉलो करके रखे ।

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me

Spread the love

Leave a Comment

%d bloggers like this: