#1 Shehnaaz Gill हुई ट्रोल जाने पूरा मामला 

Shehnaaz Gill को आज कौन नहीं जनता है , इनकी क्यूट स्माइल के लोग दीवाने है। शहनाज गिल पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों से लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है एक और सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जिस तरह से वह जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है वही लोग उनकी हिम्मत को दाद देते हुए थकते नहीं है दूसरी और प्रोफेशनल फ्रंट पर शहनाज गिल काफी आगे बढ़ चुकी है। 

Shehnaaz Gill
Image credit :- Shehnaaz Gill

हाल ही में शहनाज गिल ने ब्रह्मा कुमारी की ओर से की गई एक हॉस्पिटल के उद्घाटन में भाग लिया इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है सामने आया एक नया वीडियो के लिए Shehnaaz Gill को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं।

* Angel Rai की 2022 की 10 Hot Photo 

*  कौन है Erika Packard ? खतरों के खिलाड़ी 12 में आएगी नज़र

ये है वो Video

Video:- @instantbollywood

Shehnaaz Gill हो रही ट्रोल 

इस इवेंट के दौरान शहनाज गिल सफेद रंग के सूट में ही नजर आए कई यूजर्स ने तो उन्हें एंजेल भी कह डाला था ऐसे ही एक नया वीडियो में शहनाज नारियल फोड़ दी दिखाई दे रही है वीडियो में सामने आई (Shehnaaz Gill Latest Video) शहनाज गिल की एक गलती को पकड़कर लोगों ने जमकर ट्रोल करते नजर आए।

इस वीडियो में शहनाज ब्लैक चप्पल पहनकर नारियल फोड़ती दिखाई दी लोगों का यह कहना है कि इस पवित्र काम में भी शहनाज गिल ने अपना बचपना दिखा दिया है

Users के कमेंट देखे 

एक यूजर ने लिखा है इतना ड्रामा क्यों एक नारियल ठीक से पढ़ना नहीं आता बस नौटं की करवा लो दूसरी यूजर ने लिखा चप्पल निकालकर नारियल फोड़ते हैं शहनाज जी..तीसरे यूज़र ने लिखा छोटी बच्ची हो क्या…चौथी यूज़र ने लिखा चप्पल पहनकर कौन नारियल फोड़ता है बेवकूफ शहनाज गिल।

Shehnaaz Gill के ट्रोल के बीच बचाव में उतरे फैंस

लगातार सोशल मीडिया पर वायरल शहनाज के वीडियो को देखते हुए उनके फैंस उनके बचाव के लिए उतरे शहनाज को चारों तरफ से घेर जाने के बाद उनके फैंस बार-बार कमेंट के जरिए यही बात समझा रहे थे कि Shehnaaz Gill बहुत ही क्यूट है लोग उन्हें गलत ठहराने के लिए कुछ भी लिख देते हैं, एक यूजर ने लिखा सो क्यूट शहनाज गिल तो दूसरे यूजर ने लिखा ब्यूटीफुल तीसरे यूजर ने लिखा सो क्यूट इस तरह उनके फैंस ने शहनाज को ट्रोल होने से बचा लिया।

Shehnaaz Gill का बॉलीवुड डेब्यू 

शहनाज गिल वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही सलमान खान की नई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली है शहनाज ने बीते दिनों ही मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की थी फिर से इस फिल्म की शूटिंग दोबारा मुंबई में सूट होने वाली है।

ऐसी न्यूज़ और टिप्स के लिए विजिट करे

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me

Spread the love

1 thought on “#1 Shehnaaz Gill हुई ट्रोल जाने पूरा मामला ”

Leave a Comment

%d bloggers like this: