क्या Jannat Zubair को डेट कर रहे Faisal Shaikh? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी 0

Jannat Zubair :- क्या ये दोनों दोस्त से बढ़कर हैं? जब भी फैजल शेख (Faisal Shaikh) और जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) को एक साथ सोशल मीडिया पर देखते हैं, तो हर किसी के मन में यही सवाल उठता है. दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन जोड़ी इंडस्ट्री में चर्चा का पात्र बनी हुई है. हालांकि, दोनों ने ही रिलेशनशिप में होने की बात लेकर कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं. इससे बढ़कर और कुछ नहीं हैं. कुछ सालों पहले जन्नत जुबैर का नाम फैजल शेख से जुड़ा था. दोनों ही एक गाने में नजर आए। 

Jannat Zubair
Jannat Zubair

Jannat Zubair रिश्ते पर की बात

फैन्स को इनकी जोड़ी इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने दोनों के रिलेशनशिप में होने की बातें करनी शुरू कर दी थीं. एक्ट्रेस ने इस दौरान सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नाराजगी जताई थी और कहा था कि उनका नाम इस तरह से जोड़ना गलत है. अब एक बार फिर से दोनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाले हैं.

जन्नत जुबैर संग नामं जुड़ने पर Faisal Shaikh ने कहा, “कई सालों से हम दोनों दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे. हम दोनों ने ही कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए हैं और आगे भी करेंगे. लोगों को ऐसा बहुत लगता है. पर ऐसा कुछ भी नहीं है. जरूरी नहीं कि जो ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हो, वह ऑफस्क्रीन भी हो. ऑफस्क्रीन हम दोनों ही बेहद अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं.” 

* Poonam Pandey नशे में वीडियो वायरल हुआ ट्रोल- लोगों ने कहा- कपड़े ठीक से पहन लेते 2022
* Shilpi Raj का पूरा वायरल MMS Video, जानिए कैसे करे Download? 2022

बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में Faisal Shaikh ने जन्नत जुबैर संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की है. फैजल शेख का मानना है कि दोस्त जन्नत जुबैर से उन्हें इमोशनल सपोर्ट शो में जरूर मिल सकता है. Faisal Shaikh ने कहा, “जन्नत वहां होंगी. फैन्स हमें एक बार फिर साथ में देखेंगे. देखना होगा कि आखिर हम दोनों में से आखिर हम दोनों में से कौन बेहतर परफॉर्म करता है.” 

ऐसी न्यूज़ और टिप्स के लिए विजिट करे

Google newsFollow me
TwitterFollow me
Koo appFollow me
Spread the love

1 thought on “क्या Jannat Zubair को डेट कर रहे Faisal Shaikh? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी 0”

Leave a Comment

%d bloggers like this: